Madhepura: बिहारीगंज में बदमाशों ने युवक को घेरकर चाकू से गोदा, बचाने आई महिला पर भी किया हमला; लूटपाट कर भागे



बिहारीगंज (मधेपुरा), संवाद सूत्र: बिहारीगंज मुख्यालय के चंडिका चौक के पास आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने जानलेवा हमला कर एक युवक से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।
इस संबंध में पीड़ित युवक के पिता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बिहारीगंज नगर पंचायत के वार्ड आठ निवासी संजय झा पिता स्व. मुरलीधर झा ने आवेदन में आरोप लगाया है कि 18 फरवरी की संध्या उनका पुत्र आकाश कुमार झा (22) बिहारीगंज बाजार से घर की ओर आ रहा था।

इसी क्रम में चंडिका रोड के समीप सुबोध किराना दुकान के पास श्रवण महतो, अजीत महतो, विक्की महतो और साकिन महतो टोला बिहारीगंज ने चार-पांच अज्ञात बदमाशों के साथ आकाश को घेर लिया।
आरोपी उसके साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर पॉकेट में रखे रुपये छीनने लगे, जिसका विरोध करनें पर सभी ने चाकू से प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उसके पाकेट से बीस हजार रुपये जबरन छीन लिये।
Madhepura: पिता को खाना देने जा रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर बदमाशों ने गला दबाकर मार डाला यह भी पढ़ें
हंगामा देखकर पास रह रहीं गोपाल ॠषिदेव की पत्नी अनिता देवी जब बचाने आई, तो बदमाशों ने उसे भी जख्मी कर दिया। इसके बाद बदमाश आसपास के लोगों को आते देखकर धमकी देते हुए फरार हो गए। थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें - Bihar: कई जिलों में लोन के नाम पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की ठगी, फाइनेंस कंपनी बंदकर सभी आरोपी हुए फरार



अन्य समाचार