मधेपुरा: पुरैनी में युवती की हत्या, मृतका के घर पहुंचे पप्पू यादव, बोले- अपराधियों को जीने का अधिकार नहीं



संवाद सूत्र,पुरैनी (मधेपुरा)। थानाक्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के एक गांव में शुक्रवार को दुष्कर्म का विरोध करने पर युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।
इस वारदात के बाद रविवार को अधिकार पार्टी के संरक्षक सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पुरैनी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मृतका के डुमरैल स्थित घर जाकर स्वजन से बात की और सांत्वना दी।
वहीं, पप्पू यादव ने दुख की इस घड़ी में धैर्य बनाए रखने की अपील कर आर्थिक सहायता भी प्रदान की। मालूम हो कि बीते शुक्रवार की सुबह 19 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई थी। 

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने इस वारदात को लेकर कहा कि इस प्रकार का घिनौना जुर्म करने वाले अपराधियों को समाज में जीने का कोई अधिकार नहीं है। मामला काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।
मौके पर प्रखंड जाप अध्यक्ष मु.सहादत, प्रमुख प्रतिनिधि हिमांशु यादव,युवाध्यक्ष गौरव राय,युवा शक्ति अध्यक्ष राजेश रोशन,सुशील यादव,लड्डू यादव,विरेन्द्र ठाकुर, मु.नौशाद उर्फ लड्डू, मु.तलहा, मु.इम्तियाज आलम सहित दर्जनों अन्य उपस्थित थे।
Madhepura: वाहन जांच के दौरान कहासुनी के बाद युवकों ने बुलाए हथ‍ियारबंद लोग, हमले में एक प‍ुलिस जवान घायल यह भी पढ़ें
मधेपुरा के पुरैनी क्षेत्र स्थित एक गांव में दुष्कर्म का विरोध करने पर दरिंदों ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव गांव के बहियार स्थित मकई के खेत में फेंक दिया था।
युवती रोज की तरह बहियार स्थित बासा पर पिता को खाना देने जा रही थी। शुक्रवार को जब वह खाना लेकर नहीं पहुंची तो पिता चिंतित होकर घर की ओर जाने लगे।
इसी दौरान उन्होंने अपनी पुत्री का शाल मक्का खेत के किनारे पड़ा हुआ देखा। यह देख अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद वे अपने पुत्री को मक्का के खेत में इधर-उधर खोजने लगे।
Madhepura: बिहारीगंज में बदमाशों ने युवक को घेरकर चाकू से गोदा, बचाने आई महिला पर भी किया हमला; लूटपाट कर भागे यह भी पढ़ें
थोड़ी ही दूरी पर पुत्री की चप्पल दिखाई दी। मक्का के खेत में थोड़ा आगे बढ़ने पर उन्होंने पुत्री को मृत अवस्था में पड़ा देखा। हल्ला किए जाने पर बहियार में काम करने वाले लोग उस ओर दौड़कर आए।
युवती को मृत में देख सभी भौंचक रह गए। घटनास्थल पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी। घटना की सूचना मिलते ही पुरैनी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने पहुंचकर जांच की।
थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दुष्कर्म की घटना में विफल रहने व विरोध जताने पर युवती की हत्या की गई। साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अन्य समाचार