Madhubani: ट्रैक्टर की टक्‍कर से बाइक पर बैठी 3 साल की मासूम की दर्दनाक मौत, बच्‍ची के माता-पिता और बहन घायल



मधवापुर (मधुबनी), संंवाद सहयोगी: साहरघाट थाना क्षेत्र में बसवरिया चौक स्थित एसएच 75 पर दर्दनाक घटना के संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया है।
मृत बच्ची की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के बौरहर निवासी राजू पासवान की तीन वर्षीय पुत्री आयुषी कुमारी के रूप में हुई है। मौके से ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बसवरिया निवासी ललन यादव के ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, राजू पासवान बाइक पर पत्नी व बच्चे को लेकर दुर्गास्थान उच्चैठ से पूजा-पाठ कर वापस घर लौट रहा था। साहरघाट की तरफ से गिट्टी लेकर लौट रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को ठोकर मार दी।
इस घटना में बाइक पर बैठी बच्ची ट्रैक्टर के टेलर के चक्के के नीचे जाकर दब गई। इससे मौके पर ही बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में बच्ची के माता-पिता और बहन भी घायल है, जिनका इलाज स्थानीय क्लिनिक में चल रहा है।
मधुबनी: दोस्तों के साथ बैठे युवक को बाइक से आए बदमाशों ने गोलियों से भून डाला, सदर अस्पताल ले जाते वक्त मौत यह भी पढ़ें
घटना की सूचना मिलते ही साहरघाट थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार एवं एसआई अभिषेक आनंद घटनास्थल पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गए। दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई थी।
पुलिस ने बच्ची के पिता के बयान पर प्रथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना में शामिल ट्रैक्टर को जब्त कर फरार चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बगहा: मटके की खाद से कम लागत में अधिक मुनाफा कमा रहीं दर्जनों महिला किसान, रसायन और कीटनाशक का उपयोग हुआ बंद

यह भी पढ़ें - Bihar: कई जिलों में लोन के नाम पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की ठगी, फाइनेंस कंपनी बंदकर सभी आरोपी हुए फरार

अन्य समाचार