Bihar: मधुबनी में छात्र का जीवन लील गई फेसबुक रील, वीडियो बनाते समय ट्रेन से गिरा; घर का इकलौता चिराग बुझा



मधवापुर (मधुबनी), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र के बिहारीगांव के गोरियाही टोल निवासी मो. अहमद शेख का पुत्र आशिक मैट्रिक परीक्षा देने मधुबनी आया था। वह लक्ष्मी जनता प्लस टू उच्च विद्यालय, मधवापुर का छात्र था।
शनिवार को मधुबनी शहर के पास जितवारपुर स्थित रामप्रसाद पल्स टू उच्च विद्यालय केंद्र पर परीक्षा दी। इसके बाद खाना खाकर दोस्त शाहनवाज, कैलाश, विनोद, साजन और राधे के साथ घूमने के लिए काली मंदिर गया।

वहां से सभी रेलवे स्टेशन गए, जहां आशिक जिद कर दोस्तों के साथ दरभंगा जाने के लिए ट्रेन में बैठ गया। सकरी से आगे जाने पर आशिक सीट से उठकर चलती ट्रेन में दरवाजे के पास जाकर फेसबुक रील बनाने लगा।
इस दौरान बिजली के खंभे में उसका सिर टकरा गया और ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई। एक किलोमीटर जाने के बाद दोस्तों को हादसे की जानकारी हुई तो इमरजेंसी चेन खींची।
Madhubani: ट्रैक्टर की टक्‍कर से बाइक पर बैठी 3 साल की मासूम की दर्दनाक मौत, बच्‍ची के माता-पिता और बहन घायल यह भी पढ़ें
ट्रेन रुकने के बाद दोस्त दौड़कर आशिक के पास पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। आशिक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था, जिसकी मौत के साथ घर का चिराग बुझ गया। आशिक की एक छोटी बहन है। शव गांव आते ही चीख पुकार मच गई।

अन्य समाचार