Madhubani: प्रोफेसर के घर से चोरों ने सात लाख के सोने-चांदी के जेवर किए पार, मामले की जांच में जुटी पुलिस



बासोपट्टी, संवाद सहयोगी: घोड़बंकी गांव में प्रोफेसर विजय कुमार पांडेय के घर करीब सात लाख रुपए मूल्य की संपत्ति चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात्रि की है।
रविवार सुबह में बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को मोबाइल पर गृहस्वामी ने घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रो. विजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि रात्रि में सभी लोग खाना खा कर सोए हुए थे। अन्य दिनों की तरह अहले सुबह जगे तो देखा कि घर को किसी ने बाहर से बंद कर दिया है। पड़ोसी को मोबाइल से फोन कर बुलाया तो उसने कमरे को खोला।
कमरे से बाहर आते ही देखा कि अज्ञात चोर बगल के दो कमरों का ताला तोड़कर प्रवेश कर 8 ट्रंक, एक गोदरेज समेत बाक्स पलंग में लगे ताले को तोड़कर पांच लाख रुपए मूल्य का सोना का जेवर और करीब दो लाख रुपए मूल्य का चांदी का जेवर समेत अन्य सामान को चोरी कर ले गए।
विजय सिन्‍हा ने समाधान यात्रा को बताया- 'पिकनिक यात्रा', बोले- एक-दूसरे को ठगने में लगे हैं नीतीश और तेजस्‍वी यह भी पढ़ें
प्रो. विजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि उनका इंजीनियर पुत्र आलोका नन्द पाण्डेय की शादी पिछले साल 20 मई को हुई है। पुत्र और पुत्रवधू का भी सभी जेवर चोरी हो गई है। इस घटना को लेकर प्रो. विजय कुमार पाण्डेय ने बासोपट्टी में आवेदन देकर अज्ञात चोर पर कारवाई करने की मांग की है।

अन्य समाचार