Nawada: मॉर्निंग वॉक पर निकले इंडसइंड बैंक के मैनेजर का अपहरण, बक्‍सर से आए पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला



नवादा, जागरण संवाददाता: नवादा शहर में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बैंक मैनेजर के अपहरण का मामला सामने आया है। इंडसइंड बैंक नवादा शाखा के मैनेजर प्रतिदिन की तरह शनिवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जो वापस घर लौटकर नहीं आए।
बता दें कि बक्सर जिला निवासी विनय कुमार सिंह नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मोहल्ला में पिंटू सिंह के मकान में चार साल से किराए पर रह रहे थे। वह इंडसइंड बैंक नवादा शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। 

इसके बाद मैनेजर के परिवार वाले को माेबाइल से सूचना दी गई तो परि‍वार बक्सर से नवादा पहुंचा। इसके साथ ही मकान मालिक पिंटू सिंह से मिले और नगर थाना पहुंचकर आवेदन दिया।
बैंक मैनेजर के पिता गोरख सिंह ने बताया कि आशंका है कि मेरे पुत्र का अपहरण कर लिया गया है। विनय घर का इकलौता पुत्र है। पिता ने बताया‍ कि‍ नवादा आने के बाद काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।
Nawada: टुकुर-टुकुर मुंह देख रहल हे मजदूर और किसान, बतावो राज्य के मुखिया जी ई कइसन समाधान यह भी पढ़ें
नगर थानाध्यक्ष इंसपेक्‍टर अरुण कुमार सिंह ने बताया बैंक मैनेजर के स्वजन द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल बैंक मैनेजर के पिता के आवेदन के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें - Bihar: 'राष्ट्रीय लोक जनता दल' नई पार्टी बनाने का उपेंद्र कुशवाहा ने किया एलान, MLC पद से भी देंगे इस्तीफा


अन्य समाचार