नवादा: सब इंस्पेक्टर को ड्यूटी के दौरान आया हार्ट अटैक, उल्टी चल रही थी सांस; नाक से निकला खून फिर हो गई मौत



संवाद सूत्र, अकबरपुर (नवादा)। बिहार में नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर कैंप में ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर की दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ने से मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, बीएसएपी के सब इंस्पेक्टर प्रेम बहादुर शाही की अचानक तबीयत बिगड़ी थी। इसके बाद कैंप के दूसरे जवानों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उसी दौरान प्रेम बहादुर शाही की मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही पूरी बटालियन में शोक की लहर दौड़ गई। प्रेम बहादुर मूल निवासी नेपाल के भरतपुर गांव के थे।

नवादा में छह महीने से बटालियन के साथ थे। जवान की मौत के बाद बटालियन के द्वारा नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए शव को नेपाल भेजा गया है।
जमादार शंकर पांडेय ने बताया कि प्रेम बहादुर शाही की अचानक तबीयत बिगड़ गई, उल्टी सांस चलना शुरू हो गई और नाक से खून आ रहा था।
आनन-फानन में जवानों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने हार्ट अटैक आने से मृत्यु की पुष्टि की। कैंप में रहने वाले जवानों ने बताया कि दो साल के बाद वह सेवानिवृत्त होने वाले थे।
Nawada: मॉर्निंग वॉक पर निकले इंडसइंड बैंक के मैनेजर का अपहरण, बक्‍सर से आए पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला यह भी पढ़ें
सदर अस्पताल में जवानों ने कंधा देकर गाड़ी में पार्थिव शरीर को रखा और नम आंखों से विदाई दी। मृतक का शव पैतृक गांव नेपाल के भरतपुर भेजा गया है।
यह भी पढ़ें: भागलपुर: वर्चस्व की जंग में सजायाफ्ता को मारी गोली, तनाव के बाद इलाका पुलिस छावनी में तब्दील


यह भी पढ़ें: Bihar: गया में रोगियों की जान से जानबूझकर खेल रहे आयुष चिकित्सक, धड़ल्ले से लिख रहे एलोपैथी की दवाएं
यह भी पढ़ें: मदरसे में पढ़ने गई चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने शौचालय में बनाया हवस का शिकार

अन्य समाचार