शेखपुरा: बंधन बैंक के कर्मी से पिस्तौल के दम पर 50000 रुपये लूटे, मारपीट में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती



संस, बरबीघा। बिहार के शेखपुरा में गुरुवार को तोयगढ़ गांव के समीप चिमनी के निकट हथियारबंद बदमाशों ने बंधन बैंक की माइक्रो फाइनेंस शाखा में कार्यरत एक कर्मी से हथियार के बल पर पचास हजार रुपये लूट लिए।
कर्मी को यह रुपये कर्ज की किस्त की वसूली में मिले थे। बदमाश रुपये लूट कर फरार हो गए। इस दौरान बैंक कर्मी के द्वारा विरोध करने पर उसके साथ बदमाशों ने मारपीट भी की।

इस मारपीट में बैंक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित महेश कुमार ने बताया कि वह बंधन बैंक की माइक्रो फाइनेंस शाखा में कार्यरत है।
वह गुरुवार को इसके माध्यम से महिलाओं के बीच दिए गए समूह ऋण की किस्त लेकर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में एक बाइक पर दो बदमाश उसका पीछा करते हुए आए।
महेश ने बताया कि बदमाशों ने पहले बाइक से धक्का मारा और फिर मेरे साथ धक्का-मुक्की करते हुए पिस्तौल का भय दिखाकर बैग में रखे 50000 रुपये छीन लिए।

इसका विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्तौल के बट से सिर पर वार कर घायल कर दिया। अपराधियों के भाग जाने के बाद उन्होंने घटना की जानकारी शाखा प्रबंधक को दी।
इसके साथ ही 112 नंबर पर फोन कर पुलिस से मदद ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
मामले को लेकर जय रामपुर ओपी प्रभारी मनोज कुमार झा ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें कि एक माह पूर्व भी तेतारपुर अपने घर जा रहे राजेश कुमार के साथ भी हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था।

अन्य समाचार