Begusarai: मैट्रिक के छात्र का देसी कट्टा चमकाते फोटो वायरल, पुलिस ने हिरासत में लिया; दोस्तों की तलाश जारी



छौड़ाही (बेगूसराय), संवाद सहयोगी। बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र में एक नाबालिग का हथियार के साथ पोज देते फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी मंझौल के निर्देश पर छौड़ाही पुलिस ने नाबालिग छात्र की पहचान की और हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है।
दरअसल, रविवार-सोमवार की रात्रि से एक नाबालिग की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। वायरल हो रही कई तस्वीरों में नाबालिग छात्र के हाथ में देसी कट्टा है और वह अलग-अलग पोज दे रहा है। फोटो एक अर्द्धनिर्मित घर में खींची गई है। इसमें अभी प्लास्टर भी नहीं हुआ है। नाबालिग कभी कंधे पर, तो कभी आसमान की ओर पिस्तौल उठाए दिख रहा है।  वहीं, छह से सात नाबालिग एवं युवक भी पिस्तौल के साथ फोटो खिंचवाने को व्याकुल दिख रहे हैं।

मामला सामने आने के बाद मंझौल डीएसपी सत्येंद्र सिंह के निर्देश पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फोटो सत्यापन के बाद छापेमारी शुरू की। ओपी क्षेत्र के अमारी पंचायत के धन्नू टोल गांव में भगवान लाल महतो के घर से नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, तलाशी के दौरान फोटो में दिख रहा पिस्तौल पुलिस को नहीं मिला।
तेघड़ा में मजदूर की गोली मारकर हत्या, ब्रेजा कार सवार अपराधी गिरफ्तार; समस्तीपुर में भी मर्डर कर मचाई दहशत यह भी पढ़ें
छौड़ाही ओपी अध्यक्ष पवन कुमार सिंह का कहना है कि नाबालिग ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह मैट्रिक की परीक्षा दे रहा है। परीक्षा देने के लिए उसने बेगूसराय शहर में किराए पर एक कमरा लिया था। वहीं पर मकान मालिक एवं उसके साथ रह रहे अन्य किशोरों ने पिस्तौल लाकर फोटो खिंचवाई थी। फिर इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। फोटो में दिख रहे एवं नाबालिग द्वारा बताए गए नाम के संबंध में छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार