Hajipur: हाजीपुर में एनएच 22 पर चलती सीएनजी बस बन गई आग का गोला, चालक और खलासी भागे; बाल-बाल बचे यात्री



जागरण संवाददाता, हाजीपुर। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सदर थाना क्षेत्र के एकारा के निकट बुधवार की शाम अचानक बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की बस में आग लग गई।
बस में आग लगने की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में चालक खलासी एवं सभी यात्री बस से बाहर निकल गए। चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।
शार्ट-सर्किट से बस में आग लगने की बात कही जा रही है। संयोग अच्छा रहा कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि बस पूरी तरह जल गई है।

घटना की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर से बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की सीएनजी बस बुधवार को मुजफ्फरपुर से पटना जा रही थी।
इसी दौरान शाम करीब 5.30 बजे एकारा के निकट यात्री बस में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया।
Bihar: गलवान शहीद के पिता की गिरफ्तारी पर केंद्र ने राज्य सरकार को दिखाई आंख, राजनाथ सिंह ने CM को घुमाया फोन यह भी पढ़ें
इस दौरान बस चालक खलासी एवं यात्री किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर निकल गए। अफरा-तफरी के बीच बस में सफर कर रहे यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।
घटना के संबंध में जिला अग्निशामक पदाधिकारी ने बताया कि बस में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। दमकल की गाड़ी मौके पर भेजी गई है। पूरी तरह आग पर काबू पा लिया गया है।
इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बस पूरी तरह जल चुकी है। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की बस मुजफ्फरपुर से पटना जा रही थी। घटना के बारे में विस्तार जानकारी चालक भी बता सकता है।

अन्य समाचार