Bihar: भाई की एक्सीडेंट की खबर पर निकले दो भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा वेंटिलेटर पर



संवाद सूत्र शाम्हो बेगूसराय। बेगूसराय से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक भाई के एक्सीडेंट होने की खबर पर दो भाई मदद के लिए निकल पड़े लेकिन रास्ते में दोनों का एक्सीडेंट हो गया। एक भाई ने दम तोड़ दिया तो दूसरा अस्पताल में जिंदगी मौत से जंग लड़ रहा है।
तीनों भाई शाम्हो थाना क्षेत्र के सोनवर्षा निवासी स्व. सेवक साव के पुत्र हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब ग्यारह बजे बोलेरो गाड़ी चालक सन्नी साव ने बेगूसराय से अपने घर सोनवर्षा फोन किया। उसने भाइयों को बताया कि बरात से लौटते समय उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया।

एक्सीडेंट की खबर सुनते ही दोनों भाई सोनवर्षा गांव से भाई की मदद के लिए निकल पड़े लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के खगड़िया बेगूसराय उच्च पथ पर मल्हीपुर शालीग्राम मोड़ के पास करीब दो बजे रात में ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई।
हादसे में बाइक चालक भाई सूरज साव (24 साल) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मुकेश कुमार (27 साल) बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर जिंदगी मौत से जूझ रहा है। मुकेश अपने ही बहनोई का बोलेरो चलाता था।
चिराग पासवान की शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को नसीहत, कहा- रामचरित मानस पर ज्ञान के बजाय शिक्षा पर दें ध्यान यह भी पढ़ें
इस घटना से सोनवर्षा स्थित मृतक के घर पर कोहराम मचा हुआ है। वहीं, घर अन्य सदस्य गुरुवार सुबह-सुबह बेगूसराय निकल गए।
गांव में सबके जुबान पर इस घटना की चर्चा है। घर पर पहुंचे सलहा सैदपुर बरारी पंचायत संख्या एक के पंसस सदस्य मोनित पासवान ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि एक सप्ताह बाद होने वाली होली पर्व से पहले इस तरह की घटना से गांव का माहौल गमगीन हो गया है।
Begusarai: मैट्रिक के छात्र का देसी कट्टा चमकाते फोटो वायरल, पुलिस ने हिरासत में लिया; दोस्तों की तलाश जारी यह भी पढ़ें
Bhagalpur: पुलिस पिटाई से टूटा टोटो चालक का हाथ, भड़के साथियों और सवारियों ने की सड़क जाम, कार्रवाई की मांग
Bhojpuri Songs: अश्लील व जातिसूचक भोजपुरी गाना बनाया तो अब खैर नहीं, बिहार सरकार ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

अन्य समाचार