औरंगाबाद में बदमाशों ने होमगार्ड जवान के पोते को मारी गोली, कैमरा और मोबाइल छीनकर फरार; घायल अस्पताल में भर्ती



औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। बिहार में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देव मोड़ के पास गुरुवार की रात करीब नौ बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। घायल होमगार्ड जवान का पोता बताया जा रहा है।
जम्होर थाना क्षेत्र के शांतिपुर गांव निवासी विकास कुमार पिता युगेश्वर राम को बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने विकास को शादी में कैमरा बुक करने के नाम पर कॉल कर बुलाया था।

विकास बदमाशों के बुलाए गए स्थान देव मोड़ के पास पहुंचा। इसके बाद एक बदमाश उसे अपनी बाइक पर बैठाकर एक कच्ची सड़क पर ले गया, जहां पहले से बैठे दो बदमाश विकास से कैमरा छीनने लगे।
विकास ने विरोध किया, जिसके बाद बदमाशों ने उसके पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। अपराधियों ने उसके पास से तीन कैमरा और मोबाइल छीन लिया। कैमरा को छीनने के बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए।
घायल युवक किसी तरह जीटी रोड पर आया। उसने किसी और के मोबाइल से पुलिस को वारदात की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंची, जहां उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गोली मारने वाले बदमाशों की पहचान की जा रही है। जिस मोबाइल नंबर से कैमरामैन को बुलाया गया था, उस नंबर के कॉल डिटेल्स को खंगाला जा रहा है। घायल कैमरामैन ने गोली मारने का स्पष्ट कारण नहीं बताया है।
घायल का कहना है कि कैमरा बुक करने के लिए उसे बुलाया गया था और गोली मारकर कैमरा और मोबाइल छिन लिया गया है। बताया कि सभी बदमाश मास्क लगाए गए हुए थे, जिस कारण घायल उन्हें पहचान नहीं पाया।



अन्य समाचार