Hajipur: कैदी वार्ड में कॉल गर्ल के मामले में जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंची टीम, बंद कमरे का ताला खोला



जागरण संवाददाता, हाजीपुर।  सदर अस्पताल हाजीपुर के कैदी वार्ड में 29 सितंबर को हत्या के आरोपित को कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के मामलों की शनिवार को प्रशासनिक टीम ने जांच की।
वैशाली के एडीएम विनोद कुमार, हाजीपुर सदर के एसडीओ अरुण कुमार एवं एसडीपीओ ओम प्रकाश ने सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की पड़ताल की।
सिविल सर्जन डीएस हेल्थ मैनेजर की मौजूदगी में बंद कमरे का ताला खोला गया। इस दौरान सदर अस्पताल के कर्मियों से पूछताछ की गई। 

गौरतलब है कि 29 सितंबर 2022 को सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में हत्या के आरोपित को कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक परिस्थिति में देर रात पकड़ा गया था।
जिस कमरे में हत्यारोपी कैदी को कॉल गर्ल के साथ पकड़ा गया था, उस कमरे में ताला बंद कर दिया गया था। सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने मौके से ड्यूटी में तैनात चार पुलिसकर्मियों व सदर अस्पताल के एक वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार किया था।
गलवान शहीद के पिता को मिली जमानत: गिरफ्तारी का BJP विधायकों ने किया था विरोध, राजनाथ ने भी जताई थी नाराजगी यह भी पढ़ें
वहीं, कॉल गर्ल को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। एसपी मनीष ने भी सदर अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल की थी।
बताया जाता है कि सदर थाना अंतर्गत दिग्घी निवासी 40 वर्षीय अमित कुमार हत्या के आरोप में जेल में बंद था। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था।

अमित की सुरक्षा में लगे पुलिस के जवान एवं वार्ड ब्वॉय की मिलीभगत से रात में कैदी वार्ड के बगल में नशा मुक्ति केंद्र के वातानुकूलित कमरे में कॉल गर्ल के साथ पकड़ा गया था।
इस दौरान सुरक्षा में लगे चार पुलिसकर्मियों और सदर अस्पताल के एक वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, कॉल गर्ल को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था।

अन्य समाचार