Sheikhpura: जगदीशपुर में छठ घाट तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत, होली की खुशियां मातम में बदलीं



संस, बरबीघा। रविवार को जगदीशपुर गांव के पश्चिम में स्थित अहरा अरगा कोन छठ घाट तालाब में गांव के ही 2 बालक के डूबने से मौत हो गई।
दोनों बालक साइकिल से घूमने निकले थे, तभी अनियंत्रित होकर दोनों साइकिल समेत तालाब में जा गिरे। बालक गांव के ही अनुपम कुमार पांडे का 9 वर्षीय पुत्र अविनाश उर्फ उत्तम एवं जितेंद्र पांडे का 11 वर्षीय पुत्र करण कुमार था।
अस्पताल पहुंचे पड़ोसी गोल्डन कुमार एवं मनोज कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर 1 बजे घर से निकलने के काफी देर बाद जब दोनों वापस नहीं लौटे तो 4 बजे उनकी खोजबीन शुरू हुई।

ढूंढने निकले परिजन को साइकिल तालाब के किनारे दिखी। दो-तीन युवकों ने तालाब में उतर कर दोनों बालकों को ढूंढा, लेकिन कुछ पता न चलने पर कुछ लोग जयरामपुर थाना चले गए।
उसी समय गांव से सूचना मिली कि दोनों बालक का शव तालाब से ही बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
दोनों बालकों को पुलिस के सहयोग से परिजन ने अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
Bihar: तमिलनाडु में फंसे शेखपुरा के सौ से अधिक लोग, कार्यस्थल पर खुद को बंधक बनाकर रहने को विवश; स्वजन चिंतित यह भी पढ़ें
यह समाचार सुनते ही अस्पताल में पहुंचे परिजन एवं बालकों की मां दहाड़ें मारकर रोने लगीं। लगातार बोले जा रही थीं कि हमरा से की दुश्मनीया हलो जी भगवान हमरा रजबा के छीन लेला।

घरे में पिचकरिया खरीद के आझे लइलके हल रजबा हमर अब होलिया के खेलतै ओकरा से। इस तरह से दिल दहला देने वाले चीत्कार से अस्पताल परिसर में लोगों का दिल दहल गया।
लोगों ने बताया कि दोनों में काफी दोस्ती थी। अविनाश दो भाई में बड़ा था। पिता दिल्ली में मजदूरी कर परिवार चलाते हैं, जबकि करण चार भाई में सबसे छोटा भाई था।
उसके जिंदा रहते जान छिड़कते थे कई आशिक, लेकिन मरने पर कोई नहीं आया; पुलिस ने लावारिस की तरह किया अंतिम संस्कार यह भी पढ़ें
उसके पिता भी मजदूरी करते हैं। होली पर्व से पूर्व हुई इस दुखद घटना से गांव में भी मातम का माहौल देखा जा रहा है। जयरामपुर थाना प्रभारी मनोज झा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


अन्य समाचार