Bihar: बेगूसराय में NH-28 पर जिंदा जलकर कंकाल में तब्‍दील हुआ युवक, 2 बाइकों की भिड़ंत के बाद लगी थी आग



बीहट (बेगूसराय), संवाद सूत्र: बरौनी थाना अंतर्गत एनएच 28 पर मां शैल पेट्रोल पंप के समीप रविवार की रात्रि नौ बजे के करीब दो वाहनों के आमने सामने भिड़ंत में एक पल्सर बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई। वाहनों की भिड़ंत से बाइक में संभवतः आग लग गई।
जानकारी के अनुसार,  बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति तेघड़ा की तरफ से एनएच 28 के रास्ते जीरोमाइल की ओर जा रहा था, जबकि डीसीएम छह चक्का ट्रक जीरोमाइल गोलंबर की तरफ से तेघड़ा की तरफ जा रहा था।

इस दौरान मां शैल सर्विस पेट्रोल पम्प एवं कार्बन फैक्ट्री गोदाम के बीच आमने सामने भिड़ंत हो गयी। पल्सर बाइक गाड़ी संख्या बीआर 09 ए पी 2661 और डीसीएम छह चक्का ट्रक गाड़ी संख्या यूपी 25 बी टी 1203 है।
घटना की सूचना पाते ही बरौनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड बरौनी के दल की मदद से आग पर काबू पाया, जिससे ट्रक एवं जाम में फंसे हुए गाड़ी जलने से बाल-बाल बच गए।
Bihar: मटिहानी की निराली होली में 7 कुओं पर उमड़ आता है गांव, दो दिन तक जमता है रंग; राजस्‍थान से भी कनेक्‍शन यह भी पढ़ें
मौके पर बरौनी इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एफसीआई ओपी प्रभारी पल्लव, जीरोमाइल ओपी प्रभारी चन्दन कुमार दलबल के साथ पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया।
वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया। इसके बाद एन एच 28 पर वाहनों का परिचालन सामान्य रूप से संचालित किया गया।

अन्य समाचार