Bihar: जयनगर-दरभंगा NH पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर से बाइक सवार बाप-बेटी की मौत, पत्‍नी गंभीर रूप से घायल



जयनगर, (मधुबनी), संवाद सूत्र: जयनगर-दरभंगा एनएच पर डीबी कालेज के समीप ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पिता एवं पुत्री की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि बाइक चालक की पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई।
यह घटना रविवार की रात लगभग आठ बजे की बताई जा रही है। मृतकों में हरलाखी थाना क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय मो. साबिर और उनकी पांच वर्षीया पुत्री बताई जा रही है।
मृतक की 30 वर्षीया पत्नी गजल खातून को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल, जयनगर से रेफर करने की प्रक्रिया की जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक, इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं, स्थानीय लोगों ने ट्रक के चालक और खलासी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
आनन-फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन के सहयोग से सभी जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने पिता व पुत्री को मृत घोषित कर दिया। जयनगर थाना पुलिस अस्पताल में कैम्प कर रही है। खबर लिखे जाने तक मृतक के स्वजन अस्पताल नहीं पहुंचे थे।
मधुबनी: छात्र की घर से बुलाकर हत्या, सिर और कमर पर था छेद का निशाना, पत्तों से ढंककर तड़पता छोड़ गया था आरोपी यह भी पढ़ें
थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। चालक और खलासी को हिरासत में लिया गया है। घटना की सूचना स्वजन को दे दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों के अनुसार, ट्रक तेज रफ्तार में चलाया जा रहा था।

अन्य समाचार