Bihar: नवादा में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, एक की मौत, सात लोग घायल; नशे में धुत रहने से हुआ हादसा



पकरीबरावां (नवादा), जागरण संवाददाता। नवादा के पकरीबरावां में मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक को घर में जा घुसा। इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त ट्रक चालक नशे में धुत था। हादसे के बाद ट्रक सड़क पर ही पलट गया। जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा किया गया। 
नवादा के हिसुआ में सोमवार को हिसुआ के मंझवे-लटावर के खरौना बधार में पीट-पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। शव लटावर के खरौना बांध स्थित एक गेहूं के खेत से बरामद किया गया। मृतक की पहचान हिसुआ के मंझवे गांव निवासी गनौरी चौरसिया के बेटे उपेंद्र चौरसिया के रूप में की गई। लाश होने की सूचना पर हिसुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना के बारे में मृतक के दमाद सुरेंद्र चौरसिया ने बताया कि रविवार की शाम खेत पर पटवन को लेकर निकले थे। सोमवार की सुबह से कहीं अता-पता नहीं चला तो खोजबीन शुरू की। दोपहर के बाद घर के मोबाइल पर किसी का काल आया और गेहूं के खेत में लाश होने की सूचना दी। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि घटनास्थल मंझवे और लटावर के बीच खरौना पधार के खेत में घटी। शव को देखकर यह प्रतीत होता है की पीट-पीटकर हत्या की गई है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

अन्य समाचार