Madhubani: बाबूबरही से चोरी की गई बोलेरो पिकअप समस्तीपुर से बरामद, दो चोर गिरफ्तार



बाबूबरही (मधुबनी), संवाद सहयोगी। बाबूबरही थाना क्षेत्र स्थित बरैल चौक से चोरी की गई बोलेरो पिकअप समस्तीपुर से बरामद कर ली गई है।
इस कांड में संलिप्त दो चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। चोर की पहचान समस्तीपुर, विभूतिपुर थाना क्षेत्र के विजय ठाकुर के 20 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार उर्फ कंचन के रूप में हुई है।
वहीं, दूसरे आरोपी की पहचाना इसी थाना क्षेत्र के सिंघिया घाट निवासी रविंद्र महतो के 19 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है। दोनों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि लदनिया थाना क्षेत्र के एकहरी गांव निवासी परीक्षण राम ने अपनी बोलेरो पिकअप वैन बरैल चौक स्थित सुरेंद्र महतो की गैरेज में 11 जनवरी 2023 को मरम्मत के लिए दी थी।
एक फरवरी को पिकअप वहां से गायब हो गई। इस बाबत बाबूबरही थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान प्रारंभ किया।
थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर न पुलिस को बताया कि वह दोनों 31 जनवरी की रात एक अन्य पिकअप से समस्तीपुर से टमाटर लेकर बरैल हाट बेचने आए थे।
Bihar: मधुबनी में दो पक्षों में हिंसक झड़प, चाकूबाजी में युवक की मौत, एक जख्मी; तनाव के बाद पुलिस कर रही कैंप यह भी पढ़ें
जहां घूमते-फिरते उनकी नजर गैरेज के सामने खड़ी पिकअप पर पड़ी। उसमें चाबी लगी हुई थी। इस कारण उस पिकअप को भी स्टार्ट कर अपने साथ ले गए।

अन्य समाचार