Purnia: एक साथ दो युवकों का शव पहुंचते ही आंसुओं में डूबा गोकुलपुर, बारात जा रहे थे तभी रास्ते में हुआ हादसा



संवाद सूत्र, पूर्णिया: बारात में जाने के दौरान अररिया के फारबिसगंज में कार हादसे में मरने वाले दोनों युवकों के शव सोमवार को केनगर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर पंचायत के वार्ड सात पहुंचे। इसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। हर आंखें नम थी। गांव में होली मनाने की तैयारियों पर पानी फिर गया।
जानकारी के अनुसार, गोकुलपुर पंचायत के वार्ड सात में ही रहने वाले जीवछ लाल मेहता के पुत्र रूपेश कुमार के रिश्तेदार क शादी थी। इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए रूपेश कुमार, वीरेंद्र मेहता के पुत्र कुंदन कुमार मेहता और शिवानंद मेहता के पुत्र संतोष कुमार मेहता रविवार रात कार से अररिया जिले के रामपुर बसगड़ा गांव जा रहे थे।

अररिया जिले के फारबिसगंज थाना अंतर्गत दोगच्छी पुल के समीप कार सड़क किनारे पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार चला रहे कुंदन की घटनास्थल पर ही  मौत हो गई। इधर बुरी तरह जख्मी संतोष की मौत इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल पूर्णिया लाने के दौरान हो गई। गंभीर रूप से घायल रूपेश का इलाज सदर अस्पताल पूर्णिया में चल रहा है। इस हादसे से पूरा गांव ही गम में डूब गया है।
पड़ोसी ने बच्ची से अश्‍लील हरकत की रिकॉर्ड, वीडियो देख पिता ने तोड़ा दम; आरोपी अब मां पर डाल रहा बुरी नजर यह भी पढ़ें

मृतक कुंदन और संतोष की पत्नी क्रमशः चांदनी देवी एवं नैना आनंद का रो-रो कर बुरा हाल था। चांदनी और नैना आनंद बार-बार बेहोश हो जा रही थीं। अपने बेटों को खोने वाली मांओं के हालत भी बेहद खराब हैं। परिवार सदमे में है। कुंदन के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जबकि संतोष के दो बेटियां हैं।
सांसद संतोष कुशवाहा ने गोकुलपुर पहुंचकर मृतक के स्वजनों को सांत्वना दी। सांसद ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में वे पीड़ित परिवार के साथ हैं। सरकारी नियमानुसार, मृतक के आश्रितों को सरकारी लाभ दिया जाएगा। मौके पर सुबोध मेहता, पप्पू मेहता, मिस्टर मेहता, कुंदन यादव और मु. ताहिर समेत कई अन्य लोग भी मौजूद थे।


अन्य समाचार