Bihar: औरंगाबाद में बाइक से कुचलकर ताइद की मौत, होली का सामान खरीदकर लौट रहे थे घर; पर्व पर चीख-पुकार से मातम



औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। औरंगाबाद जिले मुख्यालय में नगर थाना क्षेत्र के अनुग्रह मेमोरियल कालेज के पास मंगलवार शाम बाइक से कुचलकर ताइद की मौत हो गई। मृतक शिवबचन शर्मा नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर के निवासी थे। बताया जाता है कि शिवबचन शर्मा होली के सामान की खरीदारी कर बाजार से घर लौट रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हुआ।
अनुग्रह मेमोरियल कालेज के पास तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में शिवबचन शर्मा घायल हो गए। स्थानीय नागरिकों ने स्वजन को घटना की सूचना देते हुए इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सक ने उपचार किया। हालांकि, इलाज के दौरान शिवबचन की मौत हो गई।

शिवबचन की मौत के बाद अस्पताल में स्वजन चीत्कार मार रोने लगे। शिवबचन की मौत के बाद मोहल्ले में मातम पसरा है। होली की खुशी गम में बदल गई है। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार फरार हो गया। होली के एक दिन पहले हुई मौत से स्वजन का यह त्योहार फीका पड़ गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।
बता दें कि जिले में दुर्घटना का कहर लगातार जारी है। पिछले तीन दिनों में पांच लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। अधिकतर हादसे तेज रफ्तार वाहन चलाने के कारण होते हैं। सड़क दुर्घटना में मौत के बढ़ते आंकड़ा चिंता का विषय बन गया है। यह आंकड़ा घटने की जगह लगातार बढ़ते जा रहा है।

अन्य समाचार