Bihar: शेखपुरा में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, थानाध्यक्ष सहित 12 पुलिसकर्मी घायल



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। शेखपुरा सदर प्रखंड के हथियावां ओपी अंतर्गत सरमैदान गांव में गुरुवार की रात एक बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में कोरमा थानाध्यक्ष सहित 12 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।
ग्रामीणों ने अपराधी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। वहीं, पुलिस टीम पर पत्थरबाजी भी की गई। इस घटना को लेकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई जा रही है।
कोरमा के थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि गुप्त रूप से उनको सूचना मिली कि कोरमा थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव निवासी धनेश्वर धारी उर्फ धानी गगौर गांव में अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। वह पहले भी कई मामलों में वांछित रहा है।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने गांव पहुंची। पुलिस के पीछा करने पर बदमाश सरमैदान गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर में छुप गया। जिसके बाद पुलिस ने घर में छापेमारी की और बदमाश धानी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से हथियार भी बरामद किया।
धानी की गिरफ्तारी को लेकर गांव के लोग भड़क गए। ग्रामीणों ने पुलिस पर छत से ईट, पत्थर बरसाए। इसके साथ ही, पकड़े गए अपराधी को पुलिस कब्जे से छुड़ा लिया।
Sheikhpura: होली के हुड़दंग में विवाद के बाद जमकर हुई फायरिंग, महिला समेत दो घायल; अभी तक नहीं दर्ज हुआ मामला यह भी पढ़ें
पत्थरबाजी में कई लोग जख्मी होगया। थानाध्यक्ष नीतीश कुमार का सिर फट गया है। इस घटना में नीतीश कुमार के साथ-साथ एएसआई निरंजन कुमार, महिला पुलिसकर्मी पूजा कुमारी, मोनिका कुमारी के साथ पुलिसकर्मी सूरज कुमार, मिथिलेश कुमार, अशर्फी यादव, रंजीत कुमार, चालक पप्पू कुमारी जख्मी हुए। इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जा रही है।

अन्य समाचार