Madhubani: प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, रातभर ढूढ़ते रहे घरवाले सुबह गेहूं के खेत में मिला शव



 जागरण, संवाददाता: मधुबनी के गांव मोहनपुर ओपी के दशहरा पंचायत निवासी एक युवक की हत्या कर शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया। युवक का शव घर से एक किलोमीटर दूर मिला। मृतक के शरीर और चेहरे पर चाकू से गोदने के निशान मिले। घटनास्थल के पास खून के निशान और महिला की एक चप्पल भी मिली है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान दशहरा बालू निवासी रंजू दास का पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। दीपक की शादी हो चुकी थी।  

दीपक के मोबाइल पर सोमवार रात करीब आठ बजे किसी का कॉल आया था। इसके बाद वह बाहर निकला। इस बीच परिवार के लोग सो गए। काफी देर बाद भी जब दीपक घर नहीं लौटा तो स्वजन ढूढ़ने निकले, लेकिन दीपक का कहीं पता नहीं लगा तो घर लौट आए। सुबह एक गेहूं के खेत में शव मिलने की खबर सुनकर पिता पहुंचे, तब उन्होंने बेटे के शव को पहचाना।
मृतक के पिता ने बताया कि दीपक झारखंड में मजदूरी करता था। होली के अवसर पर गांव आया हुआ था। दो दिनों पहले ही उजियारपुर स्थित ससुराल से गांव लौटा था। सोमवार की रात उसे किसी ने फोन कर बाहर बुलाया और सुबह में उसका शव मिला। हालांकि, पिता बेटे की हत्या का कोई स्पष्ट कारण नहीं बता पाए, लेकिन दबी जुबान में स्थानीय लोगों ने घटना के लिए प्रेम प्रसंग को जिम्मेदार ठहराया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम का भी इंतजार कर रही है। मृतक के एक बेटा और बेटी है। मोहनपुर ओपी अध्यक्ष का कहना है कि अभी प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान कर रही है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

अन्य समाचार