Supaul Crime: नशेड़ी पति तेजाब गर्म करके लाया और सो रही पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया, आरोपी गिरफ्तार



संवाद, मरौना (सुपौल)। प्रखंड के नदी थाना क्षेत्र अंतर्गत ललमनिया गांव में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब को गर्म करके डाल दिया। इससे पत्नी का चेहरा झुलस गया।
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विकलांग नशेड़ी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, ललमनिया निवासी भागवत कामत के पुत्र विजय कामत ने अपनी पत्नी संजीला देवी (35 वर्ष) के ऊपर तेजाब फेंक दिया था। 
आरोपी ने मंगलवार को रात करीब 3 बजे सो रही पत्नी के चेहरे पर बाथरूम साफ करने वाले एसिड को गर्म करके चेहरे पर फेंक दिया। एसिड से झुलसी महिला का इलाज निर्मली अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित विजय कामत विकलांग है और नशे का आदी है। उसकी पत्नी दूसरों के घर में काम करके परिवार चलाती है।
अक्सर पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। तीन दिन पहले भी आरोपित पति ने शराब के नशे में पत्नी पर एसिड फेंका था, जिसमें पत्नी बाल-बाल बच गई थी।
मंगलवार की शाम को भी अन्य दिनों की तरह विवाद हुआ और फिर सब शांत हो गया। इसके बाद अचानक रात को उसकी पत्नी चिल्लाने लगी।

जब हम लोग गए तो देखा कि महिला का चेहरा बुरी तरह झुलसा हुआ है, इसकी सूचना स्थानीय थाने को देते हुए घायल को अस्पताल ले जाया गया।

नदी थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मंगलवार को देर रात करीब 3 बजे ललमनिया गांव निवासी विजय कामत ने अपनी पत्नी संजीला देवी के ऊपर एसिड फेंक दिया।
इससे महिला का चेहरा झुलस गया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।


अन्य समाचार