Rohtas: मजदूरी पर गए युवक की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों ने जाम की सड़क



संवाद सहयोगी, (रोहतास) डेहरी ऑन सोन। रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना के न्यू एरिया बाबा नगरी सर्विस लेन में बुधवार देर रात 20 वर्षीय सैफ अली की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित स्थानीय निवासियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह डेहरी-राजपुर मुख्य मार्ग के कैनाल रोड को जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर रहा है।

डेहरी नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार नसीम खान के पुत्र सैफ अली को न्यू एरिया निवासी करण और दीपक बुधवार रात 600 रुपये प्रति दिन की मजदूरी पर शादी विवाह के लग्न में काम कराने ले गए थे, लेकिन आज उसका शव सड़क पर मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने शव के पास से ही लोहे की एक रॉड भी बरामद की है और रॉड से पीटकर ही सैफ अली की हत्या की आशंका जताई है।
Bihar: दो जजों पर जानलेवा हमला, पहले कार में टक्कर मारी; फिर मारपीट कर नकदी लूटी, पुलिस ने मौके पर पहुंच बचाया यह भी पढ़ें
उधर घटना के विरोध में मणिनगर के आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है। आक्रोशित लोग सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर उपस्थित पुलिस प्रशासन के अधिकारी आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कर रहे हैं। डेहरी नगर थानाध्यक्ष के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों को चिह्नित कर उनपर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

रोहतास के युवक बने प्रेरणा, परदेस जाने के बजाय पढ़े-लिखे युवा कर रहे सब्जी की खेती, हर महीने 50 हजार तक कमाई यह भी पढ़ें
आक्रोशित लोगों को समझाती पुलिस

अन्य समाचार