नवादा में गर्भवती नाबालिग प्रेमिका को जिंदा जला डाला, सनकी प्रेमी पर दर्दनाक वारदात को अंजाम देने का आरोप



संवाद सूत्र, रजौली (नवादा)। बिहार के नवादा में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक सनकी प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका के गर्भवती होने पर उसे जिंदा जला दिया।
जानकारी के अनुसाार, आरोप है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पूर्व एक सनकी प्रेमी ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया।
आरोप है कि उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका को गर्भवती होने से नाराज होकर तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया। वहीं, इलाज के दौरान नाबालिग किशोरी की मौत हो गई।

मृतका के प्रेमी पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उसने किशोरी के परिवार को डरा धमकाकर आनन-फानन में उसके शव का दाह संस्कार करवाकर पूरी तरह से साक्ष्य को मिटा दिया।
प्रेमी और उसके परिजन ने नाबालिग किशोरी के स्वजन को केस नहीं करने को लेकर भी काफी धमकाया। आरोप है कि घर में ही चार दिन तक नजरबंद रखा था।
मृतका नाबालिग के माता-पिता किसी प्रकार से शुक्रवार को अपनी बीमारी का बहाना बनाकर वहां से निकले। इसके बाद वह सीधा थाने पहुंचे।
Nawada: बारात में जेठ के साथ नाच रही थी महिला, पति ने मना किया तो खाई चूहे मारने की दवा; गंभीर हालत में भर्ती यह भी पढ़ें
उन्होंने अपने ही गांव के चार लोगों के विरुद्ध थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

स्थानीय थाने में दिए गए आवेदन में मृतक किशोरी के पिता ने कहा है कि गांव के ही एक युवक का उनकी 16 वर्षीय पुत्री के साथ प्रेम संबध था। इसकी जानकारी हम लोगों को नहीं थी। बेटी गर्भवती हो गई थी।
उन्होंने कहा कि जब बेटी गर्भवती हुई तब इस बात की जानकारी हम लोगों को हुई। मेरी बेटी उस लड़के से शादी करने के लिए बोल रही थी, लेकिन लड़का और उसके स्वजन तैयार नहीं थे।
Chaitra Navratri 2023: नाव पर आएंगी मां दुर्गा, डोली पर होंगी विदा; माता की विदाई को पंडितों ने बताया कष्टकारी यह भी पढ़ें
मेरी बेटी के साथ मारपीट करते हुए तेल छिड़ककर उसे जिंदा जलाकर मार दिया। घटना को लेकर थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि लिखित आवेदन मृतक किशोरी के पिता के द्वारा दिया गया है।
लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

अन्य समाचार