Rohtas News: कोयला लदा ट्रक लूटकर चालक की हत्या, वाहन खाली कर शव को कैबिन में छोड़कर अपराधी फरार



शिवसागर (रोहतास), संवाद सूत्र। रोहतास जिले के शिवसागर में बेखौफ अपराधियों ने कोयला लदे एक ट्रक के चालक की हत्या कर दी। इसके बाद कोयला लेकर फरार हो गए। कोयला लूटने के बाद बदमाशों ने ट्रक को शिवसागर थाना क्षेत्र के कुमहऊ गांव के पास खड़ा कर दिया।
पुलिस ने ट्रक की केबिन से चालक का शव बरामद किया है। मृतक अनिरुद्ध कुमार 30 वर्ष नवादा जिला के कौवा थाना के कटनी गांव निवासी जय प्रकाश राम के पुत्र थे। पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष राकेश गोस्वामी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर झारखंड से कोयला लोड कर डेहरी के लिए निकले थे। ट्रक का लोकेशन ट्रक मालिक द्वारा शनिवार को आठ बजे रात तक डेहरी में मिला था। उसके बाद ट्रक का जीपीएस ट्रैकिंग करना छोड़ दिया। इसके बाद ट्रक मालिक ड्राइवर के मोबाइल पर काल करने लगे। जब ड्राइवर का मोबाइल नहीं लगा, तो डेहरी स्थित इस व्यवसाय में शामिल एक परिचित से संपर्क किया।
उसके बाद भी ट्रक का कहीं पता नहीं चला। बाद में किसी ने ट्रक के शिवसागर थाना क्षेत्र के किरहिंडी रोड में खड़े होने की सूचना दी, जिसके बाद ट्रक मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचीं। ट्रक ड्राइवर का शव ट्रक केबिन में पड़ा हुआ है और ट्रक से कोयला गायब है। सासाराम व डेहरीएसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल की।

अन्य समाचार