नीतीश कुमार-तेजस्‍वी यादव मुर्दाबाद के पोस्‍टर लेकर मनीष कश्यप के समर्थकों ने किया सड़क जाम, पुलिस को देख भागे



सुगौली, संवाद सहयोगी: यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई को लेकर सुगौली-रक्सौल मुख्य पथ में जनता चौक पर कुछ युवकों ने सड़क जामकर आगजनी की।
युवकों ने सूबे के सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क जाम होने के चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई, जिससे आवागमन बाधित हो गया।
सड़क जाम करने के दौरान कुछ समर्थकों ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद, तेजस्‍वी यादव मुर्दाबाद के पोस्‍टर दिखाए। वहीं, कुछ समर्थकों ने मनीष कश्‍यप जिंदाबाद की तख्‍ती दिखाते हुए उसकी रिहाई की मांग की।

सड़क जाम की सूचना थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र को मिली तो वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही जाम करने वाले युवक भाग खड़े हुए।
सड़क जाम और आगजनी को लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जाता है कि सड़क जाम करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।
वहीं, कुछ लोगों ने मनीष कश्यप के समर्थन में बंगरा में सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी की। लोग मनीष की रिहाई की मांग कर रहे थे।
Bihar PFI case: NIA पूर्वी चंपारण में पीएफआई के कारिंदों पर कस रही शिकंजा, छह रडार पर यह भी पढ़ें
इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देख नारेबाजी करते लोग भाग खड़े हुए।
थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क जाम करने वालो को चिन्हित किया जा रहा है। उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

अन्य समाचार