बगहा: हत्या के मामले में गिरफ्तारी नहीं होने पर गुस्साए ग्रामीण, बांस-बल्ली लगाकर सड़क पर 8 घंटे तक लगाया जाम



भैरोगंज, संवाद सूत्र। हत्या के मामले में एक माह बीतने के बाद भी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने व पूछताछ के लिए लाए गए दो आराेपितों को थाने से छोड़ देने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार सुबह बगहा-रामनगर मुख्य सड़क पर जुड़ा चौक पर टायर बैल, बांस-बल्ली लगाकर आठ घंटे तक जाम कर दिया।
स्थानीय पुलिस के खिलाफ नारेबाजी किया। सड़क जाम होने से आवागमन बाधित रहा। लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कत हुई।

सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव व भैरोगंज थानाध्यक्ष रामउदय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एक सप्ताह के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर ग्रामीण माने।
भैरोगंज थाने की पुलिस वाल्मीकि यादव हत्या मामले में गांव के ही रामाधार यादव एवं दीपक यादव को हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।
Bihar: बगहा में कार पलटी तो शराब लूटने की मची होड़, घायलों की मदद के लिए भी आगे नहीं आए लोग यह भी पढ़ें
बुधवार की सुबह सात बजे जैसे ही ग्रामीणों को जानकारी हुई, वे बड़ी संख्या में पहुंचे और जाम लगा दिया। वे थानाध्यक्ष पर अभियुक्तों से मिलीभगत का आरोप लगा रहे थे।
सूचना पर दोपहर एक बजे एसडीपीओ पहुंचे, लेकिन ग्रामीण हटने के लिए तैयार नहीं थे। एसडीपीओ ने ग्रामीणों की बात सुनी।
करीब तीन बजे आश्वासन दिया कि इस हत्या मामले में जो भी लोग शामिल हैं। उन्हें एक सप्ताह के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद लोगों ने सड़क जाम को समाप्त कर दिया।
Bagaha: न्‍यू ईयर पर युवक ने विधवा से बनाए संबंध, दो महीने तक शादी का झांसा देकर छलता रहा; मुकरने पर गिरफ्तार यह भी पढ़ें
बीते 23 फरवरी को जुड़ा गांव के पास स्थित मंदिर में यज्ञ देखने गए सुरेश यादव के पुत्र वाल्मीकि यादव की हत्या चाकू से गोद कर कर दी गई थी।
घटना के दूसरे दिन मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही छह लोगों को नामजद व अन्य अज्ञात पर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
इधर, मृतक के पिता का कहना है कि अगर पुलिस एक सप्ताह के अंदर उसके बेटा के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करती है तो जनता के साथ आगे की रणनीति तैयार कर आंदोलन होगा।

अन्य समाचार