West Champaran: नरकटियागंज नगर परिषद टेंडर को ले मिली थी बुलबुल को धमकी, अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की FIR



जागरण संवाददाता, बेतिया: बुलाकी सिंह चौक और खनन कार्यालय के बीच मंगलवार की सुबह अपराधियों की गोली का शिकार बने बुलबुल को नरकटियागंज नगर परिषद के टेंडर के समय भी धमकी दी गई थी। मृत उमर अख्तर उर्फ बुलबुल के पिता जमील अख्तर ने पुलिस को यह जानकारी दी है। जमील अख्तर के बयान पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
नगर के द्वार देवी चौक वार्ड 11 निवासी जमील अख्तर ने पुलिस ने बताया है कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे बुलबुल अपने चार वर्ष के पुत्र को लेकर क्रिश्चियन क्वार्टर चर्च रोड स्थित स्कूल छोड़ने गया था। वापसी के समय रास्ते में अपराधियों ने उसे गोली मार दी। उन्होंने कहा है कि बुलबुल को नरकटियागंज नगर परिषद का टेंडर लेना था, लेकिन उस समय भी उसे धमकी मिला था कि टेंडर मत लो।


स्वजन बालू खनन के टेंडर को लेकर घटना को अंजाम देने का शक जाहिर कर रहे हैं। हालांकि, दर्ज प्राथमिकी में इसकी चर्चा नहीं की गई है। स्वजनों ने घटनास्थल से बरामद बुलबुल के मोबाइल फोन के अतिरिक्त उसका एक अन्य मोबाइल फोन भी पुलिस के हवाले कर दिया है, ताकि जांच में सहूलियत हो सके। इधर पुलिस मोबाइल फोन की कॉल डिटेल और आसपास से एकत्रित सीसीटीवी फुटेज का सहारा लेकर जांच आगे बढ़ा रही है।
बगहा: हत्या के मामले में गिरफ्तारी नहीं होने पर गुस्साए ग्रामीण, बांस-बल्ली लगाकर सड़क पर 8 घंटे तक लगाया जाम यह भी पढ़ें
बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ कई सुराग लगे हैं। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में बोलने से परहेज कर रही है। बता दें कि मंगलवार की सुबह 9:35 बजे बुलाकी सिंह चौक के समीप अपराधियों ने बुलबुल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के विरोध में नाराज लोगों ने स्वभाव चौक को जाम कर दिया था। एसपी के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया था। पुलिस को घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक पिलेट बरामद हुआ था।
Bihar: बगहा में कार पलटी तो शराब लूटने की मची होड़, घायलों की मदद के लिए भी आगे नहीं आए लोग यह भी पढ़ें
इस हत्याकांड के खुलासे और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की हैं। टीम सूचना एकत्रित कर लगातार छापेमारी कर रही है। एसपी खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। चर्चा है कि पुलिस इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्हें चनपटिया थाने में रखा गया है। बुधवार को एसपी चनपटिया थाना पहुंचे और वहां काफी देर तक रहे। इससे इस चर्चा को और बल मिल रहा है। हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही हैं। कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही अच्छे परिणाम मिलेंगे।

अन्य समाचार