Bihar: रामनगर के टीवीएस एजेंसी के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, दो कार समेत लाखों का सामान जला



रामनगर, संवाद सूत्र। पश्चिम चंपारण के रामनगर-लौरिया मुख्य सड़क पर स्थित टीवीएस एजेंसी के सर्विस सेंटर में आग लग गई। आगजनी में दो कार जल गई। इसके साथ ही, सर्विस सेंटर में रखा लाखों का सामान जल गया।
टीवीएस एजेंसी के सर्विस सेंटर में बुधवार की रात करीब 11:15 बजे आग लगी। लोगों ने बताया कि एकाएक सर्विस सेंटर से आग की लपट उठने लगी। सर्विस सेंटर बस्ती से थोड़ा दूर है। इसलिए लोगों को आग फैलने के बाद घटना की जानकारी लगी।

आग की खबर सुनकर हड़कंप मच गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय राहगीरों और आम लोगों ने आग की सूचना संचालक और थाने को दी। सूचना पर सर्विस सेंटर के संचालक अमित पांडेय अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। आते ही उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया।
इसी क्रम में फायर बिग्रेड वाहन भी स्थल पर पहुंचा। तब तक गाड़ियों में भी आग लग लग गई और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
West Champaran: नरकटियागंज नगर परिषद टेंडर को ले मिली थी बुलबुल को धमकी, अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की FIR यह भी पढ़ें
आगजनी में सेंटर में रखा टेबल, कुर्सी, बाइकों के लिए रखा गया इंजन वायल, स्पेयर पार्ट्स समेत अन्य सामान जलकर खाक हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इसमें लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। इसकी पुष्टि वार्ड संख्या 23 के पार्षद जितेंद्र राम ने भी की है। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

अन्य समाचार