Jamui Crime: जमुई में 5 साल के बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास, पीड़ित मासूम के पिता ने दर्ज कराया केस



संवाद सूत्र, झाझा(जमुई)। समाज के हैवान अब छोटे-छोटे बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं। बच्चे को अकेला देख उन्हें सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने का ऐसा ही एक मामला सामने आया है। 
विरोध करने पर मारपीट भी की गई है। यह मामला झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव से प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि गांव के दो युवकों ने एक पांच साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकत की है।
आरोपियों ने बच्चे के नाजुक अंगों से छेड़छाड़ की। घटना उस वक्त की है, जब बच्चे के माता- पिता बाहर गए हुए थे। इस मामले को पहले पंचायत स्तर पर दबाने का प्रयास भी किया गया।

पीड़ित बच्चे के पिता एवं आरोपित युवकों से पंचायत करने वाले लोगों ने पैसे भी लिए। लेकिन पिता को पंचायत स्तर पर न्याय नहीं मिला तो उसने थाने में केस दर्ज कराया है।
पीड़ित के पिता ने बताया कि बीते 19 मार्च को हम अपने दो बच्चों को घर में छोड़कर पत्नी के साथ मोकामा गए थे। इसी दौरान गांव के दशरथ यादव एवं धर्मेंद्र यादव मेरे पांच वर्ष के छोटे पुत्र को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गए।
Bihar: जमुई में हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, 20 साल से ससुराल में रह रहा था, भाई की हत्या में था शामिल यह भी पढ़ें
उन्होंने कहा कि दोनों ने बच्चे के साथ गलत कार्य करने की कोशिश की। बच्चे ने विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की।
इसी दौरान मेरा बड़ा पुत्र वहां पहुंच गया और घटना को देख हल्ला करने लगा। हल्ला होने पर दोनों युवक वहां से फरार हो गए। जब हम घर लौटे तब बच्चे ने पूरी घटना की जानकारी दी।
घटना की शिकायत करने पर आरोपित युवक उल्टे पीड़ित बच्चे के स्वजन के साथ मारपीट पर उतारू हो गए। बाद में मामले में पंचायत बुलाई गई।
Jamui: झाड़ी में घायल मिली महिला की अस्पताल में मौत, गला रेतकर हत्या; पति ने कहा- किसी और मर्द से था संबंध यह भी पढ़ें
इसमें सरपंच धर्मेंद्र रजक, मुखिया प्रतिनिधि सहित कई ग्रामीणों ने भाग लिया। पंचायत में दोनों युवक ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए माफी मांग ली।
पंचायत के लोगों ने इस मामले को शांत करने की बात कही। इसके अलावा सरपंच ने दो हजार रुपये पंचायत में जमा करने की बात कही।
थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि पीड़ित के पिता के आवेदन पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

अन्य समाचार