CM नीतीश को जान से मारने की धमकी देने वाला दबोचा, आरोपी के दिव्यांग पिता ने लगाई सरकार से मदद की गुहार



संवाद सूत्र, लालगंज (वैशाली): बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स को पटना पुलिस ने सूरत से गिरफ्तार किया है। हालांकि, गिरफ्तार युवक अंकित मिश्रा मूल रूप से लालगंज का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से आरोपी के परिवार वाले काफी चिंतित हैं। उन्होंने अपने बेटे को छोड़ने के लिए सरकार से मदद की गुहार है।
गिरफ्तार युवक के पिता लालगंज के मधुसूदन पकड़ी गांव निवासी विनय कुमार मिश्रा दोनों पैर से दिव्यांग हैं। उन्होंने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि अगर जाने-अनजाने में अंकित से कोई गलती हुई है तो सरकार उसे माफ कर दे।

बता दें कि आरोपी के ​पिता ने कुछ साल पहले एक सड़क हादसे में अपने दोनों पैर गंवा दिए और अपाहिज हो गए। तब से रोजमर्रा की जिंदगी और परिवार के भरण पोषण के लिए छोटा सा प्रिंटिंग प्रेस चलाते हैं। पिता की माली हालत खराब होने से अंकित मिश्रा इंटर परीक्षा देने के बाद से ही गुजरात में दैनिक मजदूरी करता है।
अंकित के पिता ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण अंकित मानसिक तनाव में रहता था। उन्होंने बताया कि अंकित का किसी तरह का कोई आपराधिक का रिकॉर्ड नहीं हैं। पिता की इस बात का आसपास के लोग भी समर्थन करते हैं।
Bihar: इंटर में फेल होने पर महिला ने लगाई फांसी, सदमे में पति ने भी की जान देने की कोशिश; अस्पताल में भर्ती यह भी पढ़ें
बिहार पुलिस ने नीतीश कुमार को मारने की धमकी देने वाले को खोजने के लिए विशेष अभियान चलाया था। पुलिस ने ​महज दो दिन में आरोपी को ढूंढने में सफलता हासिल कर ली। जानकारी के मुताबिक, अंकित ने दो दिन पहले व्हाट्सएप पर नीतीश को धमकी दी थी। इसे लेकर पटना के कोतवाली थाना में मामला दर्ज हुआ था। बिहार पुलिस ने हाई प्रोफाइल मामले में गंभीरता दिखाई और आरोपी को सूरत पुलिस की मदद से दबोच लिया। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपी ने आखिर किन कारणों से सीएम नीतीश कुमार को धमकी दी थी।


अन्य समाचार