Bihar: बगहा में थाना परिसर में छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत, चार दिन पहले एसपी कार्यालय में हुआ था तबादला



बगहा (पश्चिम चंपारण), जागरण संवाददाता। पश्चिम चंपारण के बगहा में थाना के छत से गिरकर इंस्पेक्टर की मौत की बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पुलिस इंस्पेक्टर थाना के नीचे घायल अवस्था में मिले थे। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने वाल्मीकिनगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत होने की पुष्टि की है।
पुलिस इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने चार दिन पूर्व ही एसपी कार्यालय में मद्य निषेध प्रभारी के तौर पर योगदान किया था। वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष के तौर पर अपने कार्यों का प्रभार देने इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान वाल्मीकिनगर थाना गए थे। अचानक इंस्पेक्टर को थाना के नीचे बेहोशी की हालत में लहूलुहान देखा गया। इंस्पेक्टर की मौत के बाद पूरे पुलिस महकमे में मातम का माहौल है।


इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान (फाइल फोटो)
बगहा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख यादव ने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। इंस्पेक्टर की मौत पुलिस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। इंस्पेक्टर के लिखित आवेदन के आधार पर वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष के पद से हटाकर कार्यालय में जिम्मेवारी सौंपी गई थी। अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डॉ. के.बी. एन. सिंह व डॉ. संदीप राय ने इंस्पेक्टर को मृत घोषित किया है।

अन्य समाचार