Crime News: अधेड़ की गोली मारकर हत्या, घर से 500 मीटर की दूरी पर मिला शव, गुस्साए ग्रामीणों ने जा​म किया NH-28



जागरण संवाददाता, समस्तीपुर: बंगरा थाना क्षेत्र के डीह सरसौना गांव में शनिवार अहले सुबह अपराधियों ने घर से निकले साइकिल सवार एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी।
मृतक की पहचान बंगरा पंचायत के डीह सरसौना गांव निवासी 50 वर्षीय मो. जफरूल हक के तौर पर हुई है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीणों ने बंगरा के समीप एनएच 28 पर मृतक का शव रखकर सड़क जाम कर दी। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

स्थानीय पुलिस ने एनएच-28 पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया-बुझाया। उसके बाद आगे की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि  घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है। गोली मृतक के सीने में लगी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक, डीह सरसौना निवासी जफरूल खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। सामाजिक कार्यों में भी उनकी रुचि थी। गांव के अक्सर छोटे-मोटे विवादों को सुलझाने या केस मुकदमे की पैरवी में लोगों की मदद करते थे। स्वजनों ने बताया कि शनिवार सुबह किसी काम से साइकिल से बंगरा एनएच की ओर जा रहे थे। घर से करीब 500 मीटर दूर रास्ते में सुनसान जगह पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर खून से लथपथ मृतक के शव पर पड़ी तो ग्रामीणों को बताया। फिलहाल, घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। 


अन्य समाचार