Madhubani: बिहार में शराबबंदी बेअसर, मधुबनी में छापे में 2550 बोतल बरामद; पिकअप वाहन जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार



हरलाखी, संस। स्थानीय थाना पुलिस व उत्पाद पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 2550 बोतल नेपाली देसी शराब व एक पिकअप वाहन के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।
जबकि मामले में पुलिस ने गाड़ी मालिक सहित दो अन्य लोगों को नामजद भी किया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान थाना क्षेत्र के कलना गांव निवासी ऋषिराज चौधरी, बासोपट्टी निवासी राहुल कुमार व रहिका थाना क्षेत्र के इजरा गांव निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है।

वहीं, नामजद आरोपितों की पहचान उमगांव निवासी अंकित उर्फ नागेन्द्र यादव व कलना गांव के गाड़ी मालिक काशी साह के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंकित यादव दुर्गापट्टी गांव के एक बगीचा में नेपाल से शराब लाकर पिकअप वाहन पर लोड कर रहा था।
सूचना मिलते ही थाने के एएसआई ध्यानी पासवान, रामप्रवेश प्रसाद, प्रशिक्षु एसआई आदित्य कुमार, प्रीति कुमारी एवं उत्पाद विभाग के एएसआई विश्वजीत कुमार ने अन्य बलों के साथ सूचना आधारित जगह पर छापेमारी की।

जहां शराब व वाहन के साथ तीन धंधेबाज पकड़े गए। पुलिस ने स्थानीय स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में शराब व वाहन को जब्त करते हुए तीनों धंधेबाज को विधिवत गिरफ्तार कर लिया।
थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि तीनों धंधेबाज अंकित यादव से शराब खरीदकर काशी साह की गाड़ी से ले जाने के फिराक में थे।
इसलिए गिरफ्तार तीनों धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में भेजकर अन्य दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अन्य समाचार