Supaul: सुपौल में स्कॉर्पियो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर से बाप-बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर



संवाद सूत्र, किशनपुर (सुपौल)। थाना क्षेत्र अंतर्गत कोसी पूर्वी तटबंध पर खखई दुर्गा मंदिर के समीप शुक्रवार की संध्या स्कार्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल है।
जानकारी के अनुसार, मौजहा पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी अशोक मुखिया 15 वर्षों से किशनपुर दक्षिण पंचायत के फुलकाहा गांव स्थित कोसी पूर्वी तटबंध के किनारे घर बनाकर रह रहे हैं।

वे शुक्रवार को अपने पुत्र विशाल कुमार और पत्नी लीला देवी के साथ बाइक पर सवार होकर कदमपुरा से सीएसपी से पैसा निकालकर अपने घर लौट रहे थे।
इस दौरान थरविटिया की ओर से तेज रफ्तार में सुपौल की तरफ जा रही स्कार्पियो नंबर (बीआरआर 50 पी 0642) से आमने-सामने टक्कर हो गई।
इस घटना में बाइक पर सवार चालक विशाल कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पीछे बैठे उनके पिता अशोक मुखिया की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई।

वहीं, लीला देवी भी गंभीर रूप से घायल हैं। उनका उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है। ग्रामीणों के अनुसार अशोक दो दिन पूर्व ही हरियाणा से मजदूरी कर और शुक्रवार को गांव के ही किसी किसान के खेत से गेहूं काटकर घर लौटे थे।
उन्होंने अपनी पत्नी के बैंक खाते में कुछ दिन पूर्व हरियाणा से 11 हजार रुपये भेजे थे, उन्हें ही निकालकर घर लौट रहे थे और दुर्घटना हो गई। स्वजन ने शव मिलने के बाद पिता-पुत्र की अर्थी को एक साथ उठाया।

इस बाबत थानाध्यक्ष महबूब आलम ने कहा कि दुर्घटना में शामिल स्कार्पियो को बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया है।

अन्य समाचार