Jamui: झाझा में युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस को हादसे में मौत की आशंका; स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहरा नदी के पास एक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मृतक सलगा गांव के जमुना यादव का पुत्र सिंधु यादव बताया जाता है। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि, स्वजन ने हत्या की संभावना व्यक्त की है, जबकि पुलिस इसे हादसे से जोड़ कर देख रही है।
घटना की सूचना पर एसडीपीओ रवि शंकर प्रसाद, थानाध्यक्ष राजेश शरण दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। वह तीन दिन पहले पटना से घर आया था। 25 मार्च की सुबह वह काम के लिए घर से बाहर निकला और देर शाम तक घर नहीं लौटा। इसके बाद स्वजन सिंधु यादव की खोज में लग गए। रविवार की सुबह सिंधु का शव झाझा-बेलहर मुख्य सड़क के कटहरा नदी के नीचे पड़ा हुआ मिला।

सिंधु के सिर पर गंभीर जख्म का निशान मिला है। साथ ही सिर से खून बहा हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्वजन सहित पुलिस को दी। मृतक के शव के पास उसका चप्पल और झोला पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा।

Jamui: विपिन कोड़ा हत्याकांड का खुला राज, दूसरी लड़की से था अफेयर; इससे नाराज शादीशुदा प्रेमिका ने कर दी हत्या यह भी पढ़ें
वहीं, मृतक की मां का कहना है कि जमीन विवाद को लेकर सिंधु की हत्या की गई है। मां गांव के दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रही है। मालूम हो कि 30 साल पहले से मृतक एवं गांव के एक परिवार के बीच जमीन विवाद चल रहा है। मृतक के स्वजन उन लोगों पर ही हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।
एसडीपीओ रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसा लग रहा है। क्योंकि जिस जगह शव मिला है, उस जगह पत्थर पर खून लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि सिंधु यादव पुल पर बैठने के दौरान पीछे और से नीचे गिरा और सिर पत्थर से टकरा गया, जिसके कारण सिर से काफी मात्रा में खून बह जाने से उसकी मौत हो जाना प्रतीत हो रहा है। समाचार लिखे जने तक मृतक के स्वजन ने कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है।

अन्य समाचार