Jamui: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, मुंगेर जा रहे दो युवकों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम



 संवाद सहयोगी, जमुई: जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर सोनाय गांव के पास रविवार को बाइक सवार दो लोग एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। मृतकों की पहचान खैरा निवासी नरेश प्रसाद गुप्ता के पुत्र सोनू कुमार और मित्तन मंडल के पुत्र रामचंद्र मंडल के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक, दोनों बाइक पर सवार होकर किसी काम से मुंगेर जा रहे थे। इसी दौरान सोनाय गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी और दोनों को कुचलता हुआ फरार हो गया। इस हादसे में सोनू कुमार की मौत घटनास्थल पर रही हो गई, जबकि रामचंद्र मंडल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की डायल 112 की टीम ने दोनों को आनन-फानन सदर अस्पताल लाया गया। उसके बाद घटना की जानकारी मृतक व घायल के स्वजन को दी गई। इस दर्दनाक दुर्घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।
शव को देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की काफी भीड़ लगी हुई है। परिवार वालों की चीत्कार से पूरा अस्पताल गमगीन बना हुआ है। परिवार वालों के साथ-साथ पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक सोनू कुमार की एक माह पहले ही शादी हुई थी। दो भाइयों में छोटा भाई था सोनू, जबकि मृतक रामचंद्र मंडल को दो पुत्री है।

अन्य समाचार