फुलपरास: महिला-बच्ची की सिर कटी लाश गांव पहुंचते ही ग्रामीण भड़के, आरोपी के घर के दरवाजे पर रखा शव; लगाया जाम



फुलपरास, संस। बिहार के मधुबनी जिले में बीते बुधवार को चिकनोट चौर में मिली महिला और बच्ची की सिर कटी लाश की पहचान होने के बाद शव रतौली गांव पहुंचते ही ग्रामीण उग्र हो गए।
परिजन एवं ग्रामीणों ने सिर नहीं मिलने एवं आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव का अंतिम संस्कार से मना कर दिया। इसके साथ ही खोपा-विरौल सड़क पर रतौली में जाम लगाकर उग्र प्रदर्शन करने लगे।
प्रदर्शकारियों ने प्रसाशन के सामने कथित आरोपी के घर पर शव को रखने की बात को लेकर अड़ गए। बता दें कि रतौली निवासी स्व. नथुनी कामत की पुत्री माला देवी एवं नातिन आरुषि उर्फ सुरुचि का धड़ से सिर अलग कर चौर में फेंक दिया था।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को सअनि मनोज कुमार सहित अन्य ने काफी समझाया। इसके बावजूद ग्रामीणों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।
करीब दो घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहने से आम राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में घोघरडीहा सीओ पूनम मिश्रा, थानाध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी एवं जिला परिषद प्रतिनिधि व जदयू नेता चूल्हाई कामत सहित अन्य लोगों के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।
Madhubani: जीजा-साली की करानी पड़ी शादी, बिहार का अजब-गजब मामला; जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान यह भी पढ़ें
लेकिन शव गाड़ी सहित कथित आरोपी प्रदीप साह के दरवाजे पर ले जाकर खड़ी कर दी। समाचार लिखे जाने तक शव कथित आरोपी के दरवाजे पर ही रखा था और अंतिम संस्कार नहीं किया गया था। 

अन्य समाचार