बेगूसराय: छौड़ाही के युवक की पंजाब में ट्रेन से कटकर मौत, रेलवे की परीक्षा दूंगा कहकर घर से निकला था



संवाद सहयोगी, छौड़ाही (बेगूसराय)। पटना जाने की बात कहकर घर से निकले छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव निवासी युवक स्व. गांगो पंडित के पुत्र सत्तो कुमार का शव पंजाब के फरीदकोट के पास रेलवे ट्रैक पर मिलने से स्वजन में कोहराम मच गया।
मृतक की पहचान फरीदकोट जीआरपी द्वारा भेजे गए फोटो को देखकर स्वजन ने की। मृतक के स्वजन का कहना है कि सत्तो कुमार रेलवे भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

बीकानेर में रेलवे भर्ती परीक्षा थी। कुछ दिन पहले वह स्वजन को पटना जाने की बात कहकर घर से निकला था। वहीं से बीकानेर परीक्षा देने जाना था।
वहां से कैसे पंजाब के फरीदकोट के पास पहुंच गया, स्वजन को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। सत्तो ने मोबाइल पर वाइस मैसेज भेजकर सही सलामत होने की भी बात स्वजन से कही थी।
मृतक के माता-पिता का बचपन में ही देहांत हो गया था। बड़े भाई और भाभी ने सत्तो कुमार को बेटे के समान पाला था। अब मौत की खबर सुन सभी स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं।

पंचायत मुखिया पंकज दास, समाजसेवी दानिश आलम, साकिब आलम आदि उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं।  दूसरी तरफ फरीदकोट जीआरपी का कहना है कि मृतक सत्तो कुमार फरीदकोट से पहले रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था।
ट्रैक पर ट्रेन के आते ही वह उसके आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक के बैग एवं जेब में रेलवे भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड एवं अन्य कागजात मिले।

इनके आधार पर बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के पश्चिम टोला ऐजनी गांव निवासी होने की बात सामने आई। इसके बाद छौड़ाही पुलिस को मृतक की तस्वीर भेजकर जानकारी दी गई।
इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष पवन कुमार सिंह का कहना है कि पंजाब से सूचना मिलते ही तुरंत मृतक का पता सत्यापित किया गया। वहां के जीआरपी से मृतक के स्वजन की बात कराई गई। स्वजन फरीदकोट के लिए रवाना हो गए हैं।

अन्य समाचार