पिता ने अपनी बेटी को मारी गोली: शराब पीने के लिए मांगे थे रुपये, मना करने पर मार डाला, मई में होनी थी शादी



संवाद सूत्र, मधेपुरा: पिता ने अपनी ही बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग या कुछ और बिल्कुल नहीं, बल्कि बेटी ने शराबी पिता को शराब पीने के लिए रुपये नहीं दिए तो गुस्साए पिता ने बेटी की जान ही ले ली। घटना शनिवार देर रात की है। घटना के बाद से स्वजन व ग्रामीण हतप्रत हैं।
थाना सिंहेश्वर के अंतर्गत जजहट सबैला पंचायत के वार्ड नंबर-10 में रात करीब एक बजे 22 साल की वंदना कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घरवालों ने हत्या का आरोप मृतक के पिता शिवराम शाह पर लगाया है। हत्या के बाद से शराबी पिता फरार है।

वंदन की मां चंदा देवी के फर्द बयान के आधार पर मृतका के पिता खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, मां ने पुलिस के सामने दिए बयान में सीधे पिता के गोली मारने का जिक्र नहीं किया है, जबकि पुलिस इसे पिता द्वारा की गई हत्या मानकर चल रही है।
बताया जा रहा है कि मृतका वंदना ही घर का सारा खर्च चलाती थी। दिल्ली में रहकर नौकरी करके जो रुपये कमाए थे, उनसे ही गांव में मकान बनवाया था। मई में वंदना की शादी होने वाली थी।

थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया, जानकारी मिली है कि मृतका ही घर का सारा खर्चा उठाती थी। उसका पिता शराबी था। अक्सर शराब पीकर आता था और मां-बेटी के साथ मारपीट किया करता था। घटना के कारणों के बारे में थानाध्यक्ष ने कहा कि प्रथमद्रष्टया ऐसा लग रहा है कि शराब पीने के लिए रुपये मांगे और बेटी के मना करने पर पिता ने हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पिता के साथ और कौन व्यक्ति था यह आरोपी पिता की गिरफ़्तार के बाद पूछताछ से ही पता चल पाएगा।


अन्य समाचार