मनीषा हत्याकांड: गर्भवती पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए मायके ले जाने के बहाने कर ​दी हत्या, पति गिरफ्तार



 संवाद सूत्र, दलसिंह सराय: समस्तीपुर के कामराव गांव निवासी सुनील कुमार राय की गर्भवती पत्नी मनीषा कुमारी की अजनौल गांव के ढेलमरा के पास गोली मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, सुनील ने अपनी पत्नी मनीषा के चरित्र पर संदेह होने के चलते मायके ले जाने के बहाने रास्ते में गोली मार दी, जिसकी बेगूसराय में इलाज के दौरान मौत हो गई।
डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही आरोपी सुनील राय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में वह बहाने बना रहा था, लेकिन सख्ती करने पर उसने अपना गुनाह कबूल लिया। आरोपी पति की निशानदेही पर घटनास्थल से देसी कट्टा और खाली खोखा भी बरामद किया है।

डीएसपी ने बताया कि सुनील कुमार राय को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसके बाद वह प्लानिंग के तहत 24 मार्च की देर शाम मनीषा को अपने ससुराल यानी मनीषा के मायके ले जाने के बहाने ले गया। ससुराल से कुछ दूरी पर सुनसान जगह देखकर बाइक रोकी और पत्नी को उतारकर उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी मनीषा जिंदा थी।
गोली चलने की आवाज सुनकर वहां जुटे लोगों के साथ मिलकर पत्नी को इलाज के लिए बेगूसराय के अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान मनीषा की मौत हो गई। मनीष गर्भवती थी। इस पूरे मामले में मनीषा के भाई संतोष कुमार के आवेदन पर पति सुनील कुमार के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इस पर जरूरी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। टीम में थानाध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक निसार अहम, राजकिशोर सिंह और पुलिस बल शामिल रहे।

अन्य समाचार