Bihar: नाबालिग से दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म का बनाया वीडियो; भरी पंचायत में पीड़िता की मां ने रख दी शर्त



मधवापुर (मधुबनी), संवाद सहयोगी। बिहार के मधुबनी में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के साहरघाट थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। हैवानियत की हद तो तब पार हो गई जब आरोपितों ने दुष्कर्म की घटना वीडियो भी बना लिया। वहीं, गांववालों ने पुलिस को सूचना देने के बदले मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि 19 मार्च को गांव के तीन युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 14 वर्षीय लड़की घास काटने के लिए खेत में गई थी। पुराने भट्टे के पास गांव के ही सोनू, सुरेंद्र और संतोष ने उसे पकड़ लिया। वहीं, पर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। लड़की की चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे तो तीनों आरोपित भाग निकले।
इसके बाद ये खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। मामले को लेकर पुलिस को सूचित करने की जगह पंचायत बैठाई गई। पंचायत में घटना में संलिप्त युवकों के घरवालों ने पीड़िता की माता को कुछ रूपये देकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया।
महिला को डायन बताकर मैला पिलाने की कोशिश: हत्या करने के इरादे से घर में घुसे, भीड़ जमा होने पर लूटपाट कर भागे यह भी पढ़ें
हालांकि, पीड़िता की माता ने अलग शर्त रख दी। महिला ने अपनी पुत्री की शादी दुष्कर्म की घटना में शामिल किसी एक युवक से करने की मांग कर दी। पंचायत में इसपर सहमति नहीं बन पाई। कोई भी आरोपित पीड़िता से शादी के लिए तैयार नहीं हुआ। इसी तरह घटना को आठ दिन बीत गए।
इसके बाद पीड़िता की मां ने कानून का दरवाजा खटखटाया। 27 मार्च को साहरघाट थाना में पीड़िता की मां ने आवेदन दिया। आवेदन पर 28 मार्च को प्राथमिकी दर्ज की गई। साहरघाट थाना पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मधुबनी भेज दिया है। तीनों आरोपित फरार है। पुलिस तलाश में जुटी है।

अन्य समाचार