Sheikhpura: किराना व्यवसायी से लूट का प्रयास, हिम्मत दिखाते हुए कारोबारी ने छीनी पिस्टल तो भाग खड़े हुए लुटेरे



जागरण संवाददाता, शेखपुरा: सोमवार की देर रात अपराधियों ने शेखपुरा शहर के हृदयस्थल और मुख्य वाणिज्यिक केंद्र चांदनी चौक पर किराना स्टोर संचालक जनार्दन प्रसाद से लूट का प्रयास किया। इस दौरान लुटेरों ने कारोबारी के पुत्र के माथे पर पिस्टल से प्रहार करके उन्हें घायल भी कर दिया। लेकिन कारोबारी ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों से पिस्टल छीन ली तो लुटेरे भाग खड़े हुए।
इस मामले में जब शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि हमें इस तरह की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। मामले की जानकारी के लिए एसपी से भी संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यवसायी जनार्दन प्रसाद चांदनी चौक पर किराना सामग्रियों का एक स्टोर चलाते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात लगभग साढ़े दस बजे स्टोर बंद करके वो अपने पुत्र रौशन के साथ बगल की चांदसी गली स्थित घर जा रहे थे, तभी गली में पहले से घात लगाए दो नकाबपोश बदमाशों ने पीछे से पिस्टल सटा दी और उनके पुत्र से बैग मांगा। पुत्र रौशन कंधे से बैग निकाल ही रहा था, तभी एक बदमाश ने पिस्टल से उसके माथे पर प्रहार करके उसे घायल कर दिया। इस हड़बड़ी में पिता जनार्दन ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश के हाथ से पिस्टल छीन ली। पिस्टल छीने जाने के तुरंत बाद दोनों लुटेरे मुख्य सड़क पर खड़ी बाइक से भाग गए।

घटना की हलचल से सड़क पर भीड़ लग गई और इसी समय अचानक पुलिस का जवान अभिषेक नाटकीय रूप से वहां पहुंच गया। जनार्दन प्रसाद ने बताया कि मैं अभिषेक को पहचानता था, इस वजह से बदमाश से छीनी पिस्टल अभिषेक को सौंप दी। उन्होंने बताया कि अब एसपी से जाकर इस घटना की लिखित शिकायत करूंगा।


अन्य समाचार