Jamui Crime: सोहित हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुरेंद्र मंडल धनबाद से गिरफ्तार, कई मामलों में तलाश रही थी पुलिस



संवाद सहयोगी, जमुई। पुलिस ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नवकाडीह निवासी पूर्व वार्ड सचिव सोहित मंडल हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुरेंद्र मंडल को धनबाद से गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तारी की पुष्टि एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने की है। बुधवार को अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में प्रेसवार्ता कर उन्होंने बताया कि पिछले साल 17 दिसंबर को अपराधियों ने गोली मारकर सोहित मंडल की हत्या कर दी थी।
मामले में मृतक की पत्नी के बयान पर लक्ष्मीपुर थाना में कांड संख्या 473/22 दर्ज किया गया था। दर्ज मामले में नवकाडीह के सुरेंद्र मंडल, श्याम सुंदर मंडल, नीलेश मंडल, विकास मंडल तथा प्रिंस मिश्रा एवं मनीष मिश्रा को नामजद किया गया था।

नामजद आरोपितों को गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जाती रही। 28 मार्च को पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम गठित कर धनबाद में छापेमारी कर मुख्य आरोपी सुरेंद्र मंडल को गिरफ्तार कर लिया।
सुरेंद्र का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ लक्ष्मीपुर, गिद्धौर, खैरा और बरहट थाना में एक दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं।
घटना में नामजद लोगों में प्रिंस मिश्रा और मनीष मिश्रा को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Jamui: मैट्रिक रिजल्ट में टॉपर्स फैक्ट्री का दिख सकता है जलवा, BSEB ने स्कूल के 28 बच्चों का किया वेरिफिकेशन यह भी पढ़ें
एसडीपीओ ने बताया कि सुरेंद्र की गिरफ्तारी से अपराधियों में यह संदेश जाएगा कि यदि अपराध करोगे और कहीं भी छुपे रहोगे तो भी पुलिस गिरफ्तार करेगी।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी टीम में शामिल लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार, पुअनि मुकेश केहरी, सिपाही 246 गुलशन कुमार और तकनीकी शाखा के आनंद कुमार को पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

अन्य समाचार