Nawada: 50 लाख न देने पर रेलकर्मी को जान से मारने की धमकी, स्टेशन पर चिपकाया रेल अधीक्षक के नाम धमकी भरा पर्चा



संवाद सूत्र, हिसुआ (नवादा): नवादा जिले की नगर पंचायत हिसुआ अंतर्गत तिलैया जंक्शन के सूचना पट्ट पर रंगदारी नहीं देने पर रेलकर्मी को जान से मार देने का धमकी भरा पर्चा चिपकाया गया। चिपकाए हुए पर्चे में रंगदारी ना देने पर जंक्शन के बड़े बाबू और गेटमैन को जान से मारने की धमकी दी गई है। मंगलवार की सुबह रेलकर्मियों ने इस पर्चे की जानकारी स्टेशन प्रबंधक को दी जिन्होंने मौके पर आकर पर्चा देखा और हटवाया।

पर्चे में स्टेशन अधीक्षक से 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। पैसे न देने पर स्टेशन के बड़े बाबू एवं गेटमैन को जान से मार देने की बात लिखी गई है। जंक्शन के सूचना पट पर धमकी भरा ये पर्चा चिपका देख वहां तैनात कर्मियों में दहशत बनी हुई है। रंगदारी की मांग का ये पर्चा मखन दादा के नाम से चिपकाया गया है।
Nawada: बिहार पुलिस की बर्बरता, सेना के जवान को बीच सड़क पर डंडे से पीटा; वाहन जांच के दौरान हुई थी बहस यह भी पढ़ें
स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि मंगलवार की सुबह स्टेशन के सूचना पट्ट पर धमकी भरा पर्चा चिपकाया हुआ था। जिसे उस स्थान से हटाया गया और संभाल कर रखा गया है। इस संबंध में वरीय पदाधिकारी को भी मामले की जानकारी दे दी गई है।
घटना की जानकारी के बाद पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। जीआरपी और आरपीएफ ने अपने-अपने स्तर से मामले की जांच शुरू कर दी है। आरपीएफ के एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि ये संभावना भी है कि रेलकर्मी के साथ किसी के विवाद में ऐसी घटना को अंजाम दिया गया हो। रंगदारी के बिंदु पर भी जांच की जा रही है। एसआई ने बताया कि मखन दादा कौन है इसकी भी खोजबीन की जा रही है। ऐसी हरकत करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

अन्य समाचार