आर्मी जवान के साथ मारपीट मामले पर पुलिस जांच पर उठ रहे सवाल, शाहपुर थाने के सिपाही पर बदसुलूकी करने का है आरोप



संवाद सूत्र, नवादा: सेना के जवान नन्दन कुमार के साथ शाहपुर ओपी पुलिस के द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में 48 घंटे बीतने बावजूद दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई नहीं होने पर अब लोग पुलिस की जांच पर सवाल उठा रहे हैं।
कथित आरोप शाहपुर ओपी में तैनात सिपाही पर लगाया जा रहा है। हालांकि पीड़ित आर्मी जवान ने अपने विभागीय अधिकारी को इसकी सूचना दे दी है। पीडित आर्मी जवान नन्दन कुमार शेखपुरा जिले के मियनबीघा गांव के रहने वाले हैं।


ओपी प्रभारी वंदना कुमारी ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार के नेतृत्व में वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान आर्मी जवान ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की। वरीय अधिकारी के द्वारा पुलिस इंस्पेक्टर को जांच का जिम्मा सौंपा गया है ।

मगर ओपी प्रभारी का दावा तब विफल होने लगा जब पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने कहा कि वाहन जांच में मेरी ड्यूटी नहीं थी। उस वक्त मैं अन्य कार्य से दूसरी जगह था। आर्मी जवान के साथ मारपीट का प्रचारित वीडियो लोगों ने देखी है।
Nawada: 50 लाख न देने पर रेलकर्मी को जान से मारने की धमकी, स्टेशन पर चिपकाया रेल अधीक्षक के नाम धमकी भरा पर्चा यह भी पढ़ें
पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी किए जाने के आरोप को निराधार बताते हुए आर्मी जवान ने कहा कि जो वीडियो प्रचारित है, वह हमने नहीं बल्कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बनाई है। जिसमें साफ दिखाई पड़ रहा है कि गलती किसकी है। नंदन ने कहा कि जैसे ही मैंने कहा कि मैं भी सेना में हूं, कोई अपराधी नहीं हूं, इतना सुनते ही सिपाही ने बिना मेरा आईकार्ड देखे पीटना शुरु कर दिया। जिसमें मेरी अंगुली टूट गई और पैर भी चोटिल हो गया।


अन्य समाचार