Bagha Crime: ओडिशा से गांजे की खेप लेकर आ रहा तस्कर यूपी बॉर्डर पर गिरफ्तार, नदी थाना पुलिस ने की कार्रवाई



जासं, बगहा, (पश्चिम चंपारण)। नदी थाने की पुलिस ने बुधवार की सुबह रतलव-धनहा मुख्य मार्ग पर स्थित नैनाहा चेक पोस्ट से 14 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।
एसपी किरण कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यूपी से आने वाली एक यात्री बस से गांजा की खेप बगहा पुलिस जिले में आने वाला है।
इसके बाद धनहा व नदी थाने की पुलिस को अपने-अपने थाना क्षेत्र में सघन वाहन जांच करने का आदेश दिया था।

उसी क्रम में नदी थाने की पुलिस ने यूपी से आने वाली एक यात्री बस को नैनाहा चेकपोस्ट के पास रोका और जांच किया तो बस से बैग में रखे 14 किलो गांजा बरामद किया गया।
इसके बाद बस चालक व खलासी से पूछताछ किया गया तो बस में यात्रा कर रहे तस्कर की पहचान हुई। जिससे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो जानकारी मिली कि वह भितहा थाना के रुपहीटांड निवासी संदीप पटेल है।
उसने पुलिस को जानकारी दी कि गांजा की खेप वह ओडिशा से लेकर आ रहा था। इससे पूर्व भी कई बार वह गांजा की खेप ओडिशा से ला चुका है।
बगहा: दिल्‍ली ले जाकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, फिर शादी के वादे से पलटा; युवक के परिवार ने मारपीट कर भगाया यह भी पढ़ें
एसपी जाधव ने बताया कि गांजा बरामद करने वाले सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। यहां बता दें कि इसके पहले भी भितहा थाने की पुलिस ने रूपहीटांड गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया था।

अन्य समाचार