रामनवमी पर बाबा केवल धाम पहुंचे सुशील मोदी, मंदिर निर्माण के लिए सांसद निधि से 25 लाख देने का किया ऐलान



 जागरण संवाददाता, समस्तीपुर: जिले के मोरवा प्रखंड के इंद्रवारा स्थित बाबा केवल स्थान पर दर्शन पूजन करने के लिए गुरुवार को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पहुंचे। इस अवसर पर उन्होंने मंदिर का चार मंजिला भवन ​निर्माण कराने के लिए 25 लाख रुपये देने की घोषणा की।
भाजपा नेता सुशील मोदी ने रामनवमी मेला पर बाबा केवल धाम इंद्रवाड़ा पहुंचकर केवल महाराज की समाधि स्थल पर पूजा अर्चना की। इसके बाद श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि राज्यसभा सदस्य के रूप में अपने सांसद निधि से बाबा केवल महाराज के मंदिर का चार मंजिला भवन बनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार देश के निषाद समाज सहित सभी जाति धर्म के लोगों के लिए काम कर रही है। निषाद समाज को भाजपा ने हमेशा से अपने साथ जोड़कर रखा है।

मेला समिति के अध्यक्ष रामाश्रय साहनी ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का स्वागत किया। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री कैप्टन कमलेश सहनी, भाजपा के वरिष्ठ नेता रंजीत निर्गुणी, राजू कुमार साहनी, घाना सहनी ने सांसद अजय निषाद को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। सांसद अजय निषाद समेत अन्य ने भी उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित किया। इस दौरान भारी संख्या में श्रद्धालु भी मौजूद रहे।

अन्य समाचार