बिहार: पुलिस ने सात किलोग्राम चरस के साथ तस्कर को पकड़ा, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज




जागरण संवाददाता, बेतिया: मुफस्सिल थाने की पुलिस ने छापेमारी कर सात किलोग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। छापेमारी गुरुवार सुबह शहर के आईटीआई कॉलोनी में की गई। गिरफ्तार तस्कर की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल थाना क्षेत्र के जोगियारी निवासी जयप्रकाश कुमार के तौर पर हुई है।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलोनी स्थित किन्नर सोनू अंसारी के घर से चरस का अवैध धंधा हो रहा है। सूचना पर एसपी ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने वहां छापेमारी कर चरस के साथ जयप्रकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चरस का 14 पैकेट बरामद हुआ। सभी पैकेट 500 ग्राम के थे।

जयप्रकाश के खिलाफ मुफस्सिल थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी ने बताया कि सात किलोग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।
छापेमारी में थानाध्यक्ष के अलावा मुफस्सिल थाना के पुलिस अवर निरीक्षक धनंजय कुमार, जमादार पंकज कुमार, अवधेश कुमार सिंह, तकनीकी शाखा के सिपाही सिपाही रविंद्र कुमार, बबलू कुमार, राज कुमार, मुफस्सिल थाना के हवलदार चंद्रमा पाल, सिपाही विशाल कुमार, मनोज कुमार व रिजर्व गार्ड भी शामिल थे।


अन्य समाचार